पत्नी के साथ सोने के लिए रोज 320 किमी का सफर, दिलचस्प है प्यार की असली कहानी - News 24

Original Content Publisher  news24online.com -  2 mnths ago

Bizarre News : शादी के बाद कई लोग ऐसे होते हैं, जो अपने पार्टनर से दूर नहीं रह पाते हैं। इसके लिए वह हर मुसीबत से सामना करने के लिए तैयार रहते हैं। चीन में एक ऐसे ही नवविवाहित शख्स की कहानी की खूब चर्चा हो रही है जो सिर्फ अपनी पत्नी के साथ समय बिताने के लिए रोजाना लगभग 320 किमी की यात्रा करता है।


31 साल के शख्स की हाल ही में शादी हुई और वह अपनी पत्नी के साथ रहता है लेकिन उसका ऑफिस घर से काफी दूर है। दूरी करीब 160 किमी है। ऐसे में वह ऑफिस आने और जाने में 320 किमी की यात्रा करते हैं। लिन शू नाम के इस शख्स ने चीनी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म डॉयिन पर अपनी इस यात्रा से कई वीडियो शेयर किए हैं।

सुबह पांच बजे घर से निकलता है शख्स 

वीडियो में 31 साल के लिन शू का कहना है कि वह सुबह 5 बजे उठते हैं। पूर्वी चीन के शेडोंग प्रांत के वेफांग स्थित अपने घर से सुबह 5:20 बजे ऑफिस के लिए निकलते हैं। उन्हें रोजाना सुबह 6:15 बजे की ट्रेन पकड़नी होती है। स्टेशन पहुंचने के लिए उन्हें इलेक्ट्रिक बाइक का इस्तेमाल करना पड़ता है। इसके बाद वह सुबह 7:46 बजे शेडोंग के पूर्वी हिस्से में किंगदाओ पहुंचने के बाद मेट्रो से अपने ऑफिस जाते हैं।

सुबह जल्दी ऑफिस जाने के कारण नाश्ता भी ऑफिस के कैंटीन में करता है। इसके बाद वह 9 बजे से ऑफिस पहुंच जाते हैं। शाम को भी इसी तरह वापस होकर वह घर पहुंचते हैं। बताया कि ऑफिस से घर जाने में करीब तीन से चार घंटे लग जाते हैं। हालांकि लोग हैरान थे कि वह ऐसा क्यों करता है? उसने इसका भी जवाब दिया है।

शख्स का कहना है कि वह जिस लड़की के साथ सात साल से रिलेशन में था, उसके साथ मई में ही शादी की है। वह अपनी पत्नी के साथ रहना चाहता है, इसीलिए वह इतनी दूर ऑफिस आता और जाता है। शख्स ने यह भी कहा कि जिस इलाके में मेरा ऑफिस है, वहां घर बहुत महंगा है। मेरी पत्नी भी जॉब की तलाश कर रही है। एक बार जब उसकी भी नौकरी लग जाएगी तो हम ऑफिस के पास ही नए घर की तलाश करेंगे।

6b9ea18c5ea341b9cefaa218d2ff74eb.jpg



Original Publisher Source
(As mentades by google play news policy)
Original Publisher Name  :  Admin
Original Publisher Email  :  Admin