गाड़ी के शौकीन लोगों के लिए महिंद्रा की नई बोलेरो के आगे सारी गाड़ियां फीकी, देखें तस्वीरें

Original Content Publisher  hurdangnews.in -  2 yrs ago

Mahindra new Bolero ---

दोस्तों इस समय लोगों को Mahindra की कारें काफी पसंद आ रही हैं। तो अब इस कंपनी को पसंद करने वालों के लिए एक बड़ी खबर है। Mahindra ने हाल ही में Bolero को अपडेट किया है। 

तभी बोलेरो के नए लुक की एक तस्वीर वायरल होने लगी। जिसे देखकर लोग कहने लगे कि नई बोलेरो थार फेल हो गई है। महिंद्रा अपनी इस नई बोलेरो को जल्द लॉन्च कर सकती है। फिलहाल इस नई एसयूवी की टेस्टिंग साउथ अफ्रीका की सड़कों पर की जा रही है। बोलेरोटी साउथ अफ्रीका की सड़कों पर दौड़ती नजर आ रही है। 

महिंद्रा की नई बोलेरो को देखकर डरे थे लोग

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि नई बोलेरो फेसलिफ्ट में सिर्फ कॉस्मेटिक बदलाव किए जा रहे हैं, कार पुरानी होगी, कुछ ही अपडेट किए जा रहे हैं। हालाँकि, अपडेट के बाद, नई बोलेरो 2 बाहरी रंगों के साथ आने वाली है।

महिंद्रा नई बोलेरो जून के अंत में आपके लिए उपलब्ध होगी। हालांकि, कंपनी ने अभी इसकी लॉन्चिंग को लेकर कुछ नहीं कहा है। कोल का डिजाइन पहले जैसा ही होने वाला है। इसमें बदलाव किए जा रहे हैं। जिसमें मॉडिफाइड डैशबोर्ड और अपहोल्स्ट्री कंटेंट देखा जा सकता है।

क्या लाभ हैं?

साथ ही नई महिंद्रा बोलेरो में एबीएस, ईबीडी, पार्किंग सेंसर और स्पीड अलर्ट जैसी चीजें बदली जाएंगी। अगर हम मौजूदा बोलेरो की बात करें जिसका आप इस्तेमाल करने जा रहे हैं, तो 1.5-लीटर इंजन 75bhp और 210Nm का पीक टॉर्क बनाएगा। इस इंजन के लिए 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिया गया है।

महिंद्रा की नई बोलेरो के आगे कुछ नहीं है देखें तस्वीर---

                                                               images (3).jpg

यह बोलेरो 16.7 kmpl की रफ्तार से चलेगी। हालांकि इसमें 3 सिलेंडर हैं, लेकिन यह कार को और भी तेज कर सकता है। महिंद्रा बोलेरो के अलावा स्कॉर्पियो को भी अपडेट करने पर काम कर रही है। आपको जल्द ही स्कॉर्पियो अपडेट भी देखने को मिलेगी।



Original Publisher Source
(As mentades by google play news policy)
Original Publisher Name  :  Admin
Original Publisher Email  :  Admin