यूपीएसएसएससी ने जारी की नई डेट19 जून लेखपाल भर्ती की मुख्य परीक्षा स्थगित

Original Content Publisher  jagran.com -  2 yrs ago

राजस्व लेखपाल के 8085 पदों पर भर्ती परीक्षा की तैयारी करने वालों को एक और मौका मिला है।  उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) ने 8085 राजस्व लेखपाल पदों की भर्ती के लिए आयोजित होने वाली मुख्य परीक्षा को स्थगित कर दिया है। आयोग नोटिस जारी कर कहा है कि 19 जून को लेखपाल भर्ती की कोई परीक्षा नहीं होगी। यह परीक्षा अब 24 जुलाई 2022 को होगी

UPSSSC द्वारा जारी नोटिस के अनुसार, उत्तर प्रदेश राजस्व लेखपाल भर्ती की मुख्य परीक्षा 19 जून, 2022 को आयोजित की जानी थी, लेकिन अपरिहार्य कारणों से आयोग ने इसे स्थगित कर दिया है। UPSSSC अब 24 जुलाई को राजस्व लेखाकार भर्ती की मुख्य परीक्षा आयोजित करेगा। राजस्व लेखपाल के 8,085 पदों पर भर्ती के लिए लाखों उम्मीदवार मुख्य परीक्षा का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। केवल वही उम्मीदवार जो पीईटी में उपस्थित हुए हैं, वे लेखपाल भर्ती में उपस्थित हो सकेंगे। भर्ती के लिए साक्षात्कार आयोजित नहीं किया जाएगा। अंतिम परिणाम केवल लिखित परीक्षा के माध्यम से जारी किया जाएगा।

परीक्षा नियंत्रक, उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने यह भी बताया कि 29 जून को संयुक्त वरिष्ठ/निम्न वर्ग सहायक, आपूर्ति निरीक्षक मुख्य परीक्षक आयोजित करने का प्रस्ताव था, लेकिन यह परीक्षा भी निर्धारित तिथि के बजाय 17 जुलाई को आयोजित की जाएगी। अपरिहार्य कारणों से। उन्होंने कहा कि प्रवेश पत्र जारी करने के लिए उम्मीदवारों को वेबसाइट पर अलग से सूचित किया जाएगा।



Original Publisher Source
(As mentades by google play news policy)
Original Publisher Name  :  Admin
Original Publisher Email  :  Admin