गोरखपुर पूर्व ब्लॉक प्रमुख माफिया सुधीर सिंह पे भारी पडी योगी सरकार, दस करोड़ की संपत्ति जब्त

Original Content Publisher   -  2 yrs ago

गोरखपुर : माफिया सुधीर सिंह की दस करोड़ की संपत्ति जब्त, प्रदेश के शीर्ष बदमाशों की सूची में पूर्व ब्लॉक प्रमुख का नाम शामिल

डीएम के आदेश पर तहसीलदार ने कार-घर, बैंक खाता और जमीन जब्त की, पूर्व ब्लॉक प्रमुख का नाम प्रदेश के शीर्ष बदमाशों की सूची में शामिल है। जब्त कर लिया गया है। पूर्व में भी संपत्ति को जब्त किया गया था, लेकिन कुछ कानूनी प्रक्रिया छोड़ दी गई थी, जिसे अब पूरा कर कार्रवाई की गई है। डीएम के आदेश पर तहसीलदार सदर व सहजनवां ने सुधीर सिंह के दो घरों, जमीन, वाहन को अपने कब्जे में ले लिया है। उसके चार बैंक खाते भी फ्रीज कर दिए गए हैं।

जानकारी के अनुसार जिले के शीर्ष बदमाशों की सूची के अलावा सुधीर सिंह का नाम भी प्रदेश के बदमाशों की सूची में शामिल है। माफिया सुधीर के खिलाफ कुल 38 आपराधिक मामले दर्ज हैं। शासन के निर्देश पर जिला प्रशासन द्वारा चिह्नित माफियाओं पर गैंगस्टर व अपराध से कमाई सम्पत्ति को जब्त किया जा रहा है।  सुधीर सिंह की दो लग्जरी गाड़ियां, शाहपुर की एल्युमिनियम फैक्ट्री और सहजनवां के कालेसर में मकान, तीन बीघा जमीन जब्त की गई है। 

सुधीर और उनकी पत्नी के नाम आईसीआईसीआई और एचडीएफसी बैंक में चार खाते हैं, जिन्हें डीएम ने जब्त कर लिया है। दो साल पहले भी जिला प्रशासन ने सुधीर की संपत्ति जब्त की थी। खबर है कि जिले के दो और माफिया प्रशासन के निशाने पर हैं, जिनकी कुंडली तैयार की जा रही है। 



Original Publisher Source
(As mentades by google play news policy)
Original Publisher Name  :  Admin
Original Publisher Email  :  Admin