ममता बनर्जी का आरोप !मोदी सरकार की खराब आर्थिक नीतियों के कारण देश गेहूं संकट से जूझ रहा है !

Original Content Publisher   -  2 yrs ago

नेशनल डेस्कः पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को आरोप लगाया कि केंद्र सरकार की खराब आर्थिक नीतियों के कारण देश गेहूं संकट का सामना कर रहा है। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार को 'भ्रष्ट' करार देते हुए कहा कि नोटबंदी जैसे गलत फैसलों ने देश की अर्थव्यवस्था की कमर तोड़ दी है और देश में बेरोजगारी बढ़ा दी है।

'केंद्र सरकार हमें गेहूं उपलब्ध नहीं करा रही'

बनर्जी ने बांकुरा जिले में तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ताओं की एक बैठक को संबोधित करते हुए कहा, "केंद्र सरकार हमें गेहूं उपलब्ध नहीं करा रही है। वह दावा कर रही है कि उसके पास देने के लिए गेहूं नहीं है। देश में गेहूं की कमी है... यह केंद्र की भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार की खराब आर्थिक नीतियों के कारण संकट पैदा हुआ है।''यदि आप राज्यों को पैसा नहीं दे सकते हैं, तो आपको इस देश पर शासन करने का कोई अधिकार नहीं है।

नोटबंदी एक बड़ा घोटाला था, इससे हमें क्या हासिल हुआ?

बनर्जी ने सवाल किया कि नोटबंदी के बाद "सारा पैसा कहां गया" और आरोप लगाया कि यह एक बड़ा घोटाला था। इससे हमें क्या मिला? तृणमूल कांग्रेस प्रमुख बनर्जी ने केंद्र पर भारतीय रेलवे और बीमा जैसी देश की संपत्ति बेचने का भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा, 'बीजेपी देश की संपत्ति बेचने में लगी है, चाहे रेलवे हो, बीमा हो, सब कुछ बिक रहा है।' इस तरह वे अर्थव्यवस्था चला रहे हैं। यह देश की अब तक की सबसे अक्षम पार्टी है। अगर वह अगले लोकसभा चुनाव में हार जाते हैं, तो यह देश के लिए बेहतर होगा।व्यवस्था की कमर तोड़ दी है और देश में बेरोजगारी बढ़ी है।




Original Publisher Source
(As mentades by google play news policy)
Original Publisher Name  :  Admin
Original Publisher Email  :  Admin