भूपेश बघेल बोले- एयर इंडिया और सिंधिया दोनों बिकाऊ हैं, एक बिक रही है-दूसरा बेच रहा है -Bolta Hindustan

Original Content Publisher  boltahindustan.in -  3 yrs ago

भाजपा एयर इंडिया को बेचने की तैयारी में जुट गई है। इसी वजह से ज्योतिरादित्य सिंधिया को ये मंत्रालय दिया गया है।

Air-India-696x300.jpg

हाल ही में केंद्रीय कैबिनेट का विस्तार हुआ है। जिसमें कई पुराने मंत्रियों की छुट्टी की गई है। वहीँ भाजपा आलाकमान द्वारा कई नए चेहरों को जगह दी है।

इन्ही में से एक है राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया। जिन्हें मोदी सरकार में उड्डयन मंत्री बना दिया गया है।

उड्डयन मंत्री बनाए बनाए जाने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हो चुके हैं।

दरअसल मोदी सरकार काफी वक़्त पहले से ही देश की इकलौती सरकारी एयरलाइन्स ‘एयर इंडिया’ को बेचने की तैयारी में है।

इस मामले में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पर निशाना साधा है। दरअसल मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भाजपा के गढ़ नागपुर में दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे थे।

जहाँ उन्होंने उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को बिकाऊ बताया है। ज्योतिरादित्य सिंधिया पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा है कि भाजपा एयर इंडिया को बेचने की तैयारी में जुट गई है। इसी वजह से ज्योतिरादित्य सिंधिया को ये मंत्रालय दिया गया है।

इस दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा है कि एयर इंडिया का लोगो है महाराजा और एक बिकाऊ को एयर इंडिया को बेचने की जिम्मेदारी दी गई है।

ज्योतिरादित्य सिंधिया और एयर इंडिया दोनों बिकने लायक हैं। एक की नीलामी होने वाली है और दूसरे को इसे बेचने का प्रभार दिया गया है।

इसी तरह भाजपा सब कुछ बेचने का काम कर रही है। इसके अलावा मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने देश में बढ़ रही महंगाई को लेकर भी मोदी सरकार पर हमला बोला है।

उनका कहना है कि आज देश उस मोड़ पर आ पहुंचा है। जहां गरीब और मध्यम वर्ग के लोग कमरतोड़ महंगाई से जूझ रहे हैं। भाजपा को सरकार चलानी नहीं आती है। उन्होंने देश की जनता का जीना मुहाल कर दिया है।

मोदी सरकार महंगाई पर अंकुश लगाने में पूरी तरह से विफल हो गई है। बता दें, बीते महीने से पेट्रोल और डीजल के दामों में रिकॉर्ड तोड़ इजाफा हुआ है।



Original Publisher Source
(As mentades by google play news policy)
Original Publisher Name  :  Admin
Original Publisher Email  :  Admin