छुट्टी होगी जियो, एयरटेल की बीएसएनएल के इस प्लान से जाने कैसे ?

Original Content Publisher  newzfast.com -  2 yrs ago

रिलायंस जियो, एयरटेल और वोडाफोन आइडिया----

सही मायने में अपने यूजर्स के लिए एक से बढ़कर एक प्लान पेश करते हैं। इसी वजह से टेलीकॉम मार्केट में भी कॉम्पिटिशन लगातार बढ़ रहा है। हालांकि जब भी बीएसएनएल को मौका मिलता है तो बीएसएनएल अपना सिक्का जमाने का मौका नहीं छोड़ती है। इसी वजह से कंपनी लगातार एक से बढ़कर एक प्लान में बेहतरीन ऑफर्स लेकर आती रहती है। महंगाई के इस दौर में हम आपको बीएसएनएल के एक अच्छे प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं, जो आपको 5 रुपये से कम में अनलिमिटेड बेनिफिट्स देता है।

 बीएसएनएल सस्ता प्लान --

बीएसएनएल के सस्ते रिचार्ज प्लान की बात करे तो आज भी इसके पोर्टफोलियो में एक ऐसा प्लान है ,जिसमे रोजाना 5 रूपये से कम में अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा की सुबिधा मिलती है बीएसएनएल का यह सस्ता प्लान रिलायंस जियो, एयरटेल और वोडाफोन आइडिया जैसी प्राइवेट टेलिकॉम कंपनियों की नींद उड़ा रहा है। 

बीएसएनएल के प्लान की कीमत 147 रुपये--

बीएसएनएल के  147 रुपये के वाउचर में 10GB डेटा मिलता है और यूजर्स बीएसएनएल के फ्री ट्यून्स का भी फायदा उठा सकते हैं। इस वाउचर की वैलिडिटी 30 दिनों की  मिलती है।खास बात यह है की इस डेटा पैक के साथ किसी भी तरह की कोई सीमा नहीं है आप चाहे तो इस डेटा को एक बार में या धीरे धीरे इस्तेमाल कर सकते है। प्रीपेड प्लान में अनलिमिटेड काल भी मिलती है इन्ही वजह से यह बीएसएनएल के सबसे ज्यादा बिकने वाले प्लान्स में से एक है। ध्यान रहे की इस प्लान में कोई फ्री SMS की सुबिधा नहीं दी जाती है।



Original Publisher Source
(As mentades by google play news policy)
Original Publisher Name  :  Admin
Original Publisher Email  :  Admin